हीरोज कम्पनी: टेल्स ऑफ़ ब्रेवरी

हीरोज कम्पनी: टेल्स ऑफ़ ब्रेवरी

हीरोज कम्पनी: टेल्स ऑफ़ ब्रेवरी साहसिक समय के लिए एक वास्तविक समय की रणनीति वीडियो गेम स्टैंड-अलोन विस्तार पैक है। यह 3 नवंबर, 2008 को घोषित किया गया था और 9 अप्रैल, 2009 को जारी किया गया था।

गेमप्ले

टेलर्स ऑफ़ द टेलर्स में नई इकाइयाँ, अतिरिक्त नक्शे और अधिक मल्टीप्लेयर मोड शामिल हैं, जैसे कि ‘स्टोन्स वॉल’, जहाँ खिलाड़ी मुश्किल दुश्मन लहरों के खिलाफ कम संख्या में सैनिकों को कमांड करता है, और “डायरेक्ट फायर” नामक सुविधा जहां खिलाड़ी ‘अंक और अंक’ (सैनिकों में देखा जाता है: WWII के नायकों, युद्ध के चेहरे और युद्ध के आदमी)

हीरोज कम्पनी: टेल्स ऑफ़ ब्रेवरी

साजिश

टाइगर उर्फ ​​- यह अभियान वास्तविक जीवन में टाइगर एसएसएस – हौस्टस्टूमर माइकल विटमैन की नॉरमैंडी की उपलब्धियों से काफी प्रभावित है। विलर्स-बोकाज में सेट की गई यह घटना कैंपग्रोव वेव कमांडर मेजर जनरल जे। मैक्सिमिलियन वोस और हॉप्टमैन जोसेफ शुल्त्स की एक शाखा है, जो वास्तव में मूल प्रतिद्वंद्वी हैं। अभियान में, दोनों टाइगर I टैंक चालक दल के सदस्य हैं, क्योंकि वे शहर में प्रवेश करते हैं। जब वे एंटी टैंक गन से लामबंद हुए तो उन्हें टैंक छोड़ने के लिए मजबूर किया गया और क्षेत्र में ब्रिटिश सेना से बचने की कोशिश की गई। अगले दिन, टैंक चालक दल दो नए टाइगर्स में से एक में लौट आया, जिसने शहर में पैंजर्जैंडियर हमले का नेतृत्व किया। अंत में, यह पता चला है कि वोस को मेजर जनरल में पदोन्नत किया गया था और नीदरलैंड भेजा गया था, जिसने एक विरोधी मोर्चा अभियान शुरू किया था। शुल्त्स फ्रांस में रहा और अटारी की रक्षा करते हुए मृत्यु हो गई।

CAZAWAY – 82 वें एयरबोर्न डिवीजन के पैराट्रूपर्स की एक कंपनी का अनुसरण करता है क्योंकि वे नोर्ड के तट को पार करने के लिए मित्र देशों की सेनाओं के लिए La Faire Causeway को सुरक्षित करने का प्रयास करते हैं। अभियान का फोकस सार्जेंट विल्सन और सार्जेंट फ्रैंक क्राफ्ट पर है, जिन्हें समूह के लिए एक मृत भार के रूप में देखा जाता है। 82 वें हवाई अड्डे के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, विल्सन के एबल स्क्वाड ने बेकर स्क्वाड से संपर्क किया और साथ में उन्हें एक पैराट्रूपर मिला जिसे काकने शहर भेजा गया था। दो दस्तों को कैफे के दूसरी तरफ ले जाने के बाद, शेफ डू पेंट, भारी जर्मन सेना के कारण काकनेगा के पैराट्रूपर्स गिर गए। वायु सेना बलों ने शहर को हटा दिया और विल्सन को एक जर्मन टैंक द्वारा नीचे गिरा दिया गया। जैसे ही सेना की टैंक इकाइयां तट से दक्षिण की ओर बढ़ रही हैं, विमान आखिरकार जर्मनों को शिल्प के साथ युद्ध में ले जाता है। मिगेट और बेकर ने विल्सन को मारने वाले टैंक को पाया और नष्ट कर दिया जब उन्होंने कॉज़वे के पास एक किले के परिसर पर हमला किया। समापन संघर्ष से पता चलता है कि क्राफ्ट ने अंततः ऑपरेशन मार्केट गार्डन में भाग लिया, जहां वह मॉस नदी पर पुल की एक सफल रक्षा में मृत्यु हो गई।

हीरोज कम्पनी: टेल्स ऑफ़ ब्रेवरी

मक्खियाँ पॉकेट – अभियान में टिफिन शहर में तैनात वेफेन एसएस पैंजरग्रेनडियर्स और वेहरमाच सैनिकों की एक इकाई को दर्शाया गया है। पास के चंबिस पर तोपखाने की हड़ताल के कारण, जर्मन लोगों का कहना है कि दो शहरों को सातवीं सेना की अन्य इकाइयों को उड़ान जेब से बचने की अनुमति देनी चाहिए, जिसके परिणामस्वरूप टर्न रिवरफ्रंट के साथ कई भयंकर युद्ध हुए। समापन संघर्ष का कहना है कि लगभग 10,000 जर्मन मारे गए और 40,000 गिरफ्तार किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *